content="More than 40,000 poems by contemporary and classic poets, including Robert Frost, Emily Dickinson, Sylvia Plath, Langston Hughes, Rita Dove, and more." />you can do it

loading...

Support

Wednesday, October 2, 2019

व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस

व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
What's app


व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस: बेस्ट 100 शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस। यह एक महान समय की बचत का अवसर होगा यदि आपको एक ही पोस्ट में अंग्रेजी में सर्वश्रेष्ठ, प्यारा, मजाकिया, रचनात्मक, संक्षिप्त और एक-लाइनर व्हाट्सएप स्थिति मिलती है! और यहीं हम आपके साथ एक पोस्ट में यह सब साझा करने जा रहे हैं, अंग्रेजी में 100 सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप स्टेटस का आनंद लें। इस पोस्ट में अंग्रेजी में संक्षिप्त व्हाट्सएप स्टेटस का मिश्रण है, जिसमें मजाकिया, चतुर, रचनात्मक, प्रेरणादायक, प्रसिद्ध, लोकप्रिय और कई अन्य आइटम हैं। आइए अपने व्हाट्सएप स्टेटस को अपडेट करें और दोस्त या अन्य लोगों के साथ साझा करें। निश्चित रूप से ये वन-लाइनर शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस आपके विचारों को उनके छोटे आंकड़े में व्यक्त करेंगे!

यहाँ सकारात्मक रहना और नकारात्मक परीक्षण करना है।

कमजोरी के लिए मेरी दयालुता पर कभी गलती न करें।

मुझे खेद है अगर मैंने आपको अपने सामान्य ज्ञान से नाराज कर दिया।

जीवन फोटोग्राफी की तरह है, इसे विकसित करने के लिए आपको नकारात्मक चीजों की आवश्यकता होती है।

एक निराशावादी से पैसे उधार लेना - - वह वापस इसकी उम्मीद नहीं करता है।

आजकल, "कूल" मीन्स - आई रियली डॉनट केयर।

मैंने सिर्फ अपनी कार बेचकर अपनी कार बीमा पर पैसे का एक गुच्छा बचाया।

जब जीवन कठिन हो जाता है, तो याद रखें: आप सबसे मजबूत शुक्राणु थे।


मेरा कमरा + इंटरनेट कनेक्शन + संगीत + भोजन - होमवर्क = सही दिन।

आपको मुझे पसंद नहीं करना पड़ेगा… .मैं फेसबुक स्टेटस नहीं हूं।

भगवान ने वो सबकुछ बनाया जिसमें जीवन है, बाकी सब चीन में बना है।

हमारी पीढ़ी दरवाजों पर दस्तक नहीं देती है। हम आपको बाहर जाने की सूचना देने के लिए कॉल या टेक्स्ट करेंगे।

व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
What's app


सबसे अच्छा दोस्त क्या है? दो शरीरों में एक अकेली आत्मा।

एक आंसू 1% पानी और 99% भावनाओं से बना है।

उनकी कहानी हिस्ट्री, माय स्टोरी मिस्ट्री है।

एक बुद्धिमान व्यक्ति ने मोबाइल एप्लिकेशन व्हाट्सएप का आविष्कार किया..और उसकी पत्नी ने अंतिम बार देखा फीचर जोड़ा!

व्हाट्सएप के लिए संक्षिप्त स्थिति
यह एक दृष्टिकोण नहीं है। यह वह तरीका है जो मैं हूं।

गहरे गले में एक कैक्टस।

आत्मविश्वास के साथ क्या गलत है?

क्लास में होने के कारण कभी अटेंशन नहीं मांगता।


मेरा स्वैग अभूतपूर्व था।

तुम मुझसे नफरत करते हो? ठीक है, एक कुर्सी पकड़ो और मेरी देखभाल करने की प्रतीक्षा करो!


धूप थोड़ी तूफान के साथ मिश्रित।

मेरे पास एक प्राकृतिक स्वैगर है।

डोनाकासा से स्वाग मस्तह!

आप मेरे स्वैग को संभाल नहीं सकते।

मैं दौड़ नहीं कर रहा हूं, इसलिए मेरा पीछा नहीं किया जा रहा है, इसलिए मुझे नहीं बदला जा सकता है।

खामोश ऊँची जगह में आगे बढ़ते हुए।

मेरा स्वैग चार्ट्स से दूर है।

बिस्तर से उठ कर, मेरी स्वैग चालू करें।

हम समाप्त होने से पहले प्रेरित करने की इच्छा रखते हैं।

मैं इसके लायक हूँ। हमेशा था, और हमेशा रहेगा।

तुम मुझे पसंद नहीं करोगे, मुझे पसंद है

अगर आपको लगता है कि मैं आपसे गलत हूं, तो मैं सबसे बुरा हूं।


बॉल्स न बांधें, अपने एटीट्यूड को पोलिश करें।

मेरे पास एक रवैया समस्या नहीं है, मैं सिर्फ एक व्यक्तित्व रखता हूं जिसे आप संभाल नहीं सकते हैं।

मैंने इसे नहीं बदला है बस मैं बड़ा हुआ हूं और आपको भी प्रयास करना चाहिए।

मेरी राय बदल गई होगी, लेकिन इस तथ्य से नहीं कि मैं सही हूं।

व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
What's app


मजेदार लघु व्हाट्सएप स्थिति
लड़की, मुझे तुम्हें वापस बुलाना होगा।

जब लड़का मुस्कुराता है तो यह बहुत सुंदर होता है।

आपकी बुद्धिमत्ता मेरा सामान्य ज्ञान है।


क्षमा करें, आपको अपने मेकअप पर थोड़ा सा चेहरा मिला है।

निर्माणाधीन स्थिति।

चलते रहो! पढ़ने के लिए कुछ भी नया नहीं…

एक व्यक्ति का LOL दूसरे का WTF है!

जब एक दरवाजा बंद होता है, तो एक गुप्त खिड़की खुलती है।

काश मेरे दिमाग में गूगल होता और मेरे दिल में एंटीवायरस होता।

व्हाट्सएप स्टेटस अकाउंट फॉर सेल, फ्रेंड्स शामिल।

माँ का तर्क: यदि आप जंगली हैं और अपने पैर तोड़ते हैं, तो मेरे पास मत दौड़ो और रोओ।

बस सबसे चतुर व्यक्ति को देखा जब मैं दर्पण के सामने था।

यदि आप एक लड़की को बदल नहीं सकते हैं… .. लड़की को बदल दें।

आलसी लोग तथ्य # 5812672793 आप उस संख्या को पढ़ने के लिए बहुत आलसी थे।


मैं गलतियाँ करने को तैयार हूँ अगर कोई और उनसे सीखने को तैयार है।

किंवदंतियों मर नहीं है ... मैं एक जीवित रहने वाला हूँ!

हम डब्ल्यूटीएफ पीढ़ी ... व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक… हैं

अच्छे दोस्त छत्र साझा करेंगे। बेस्ट फ्रेंड्स इसे चुराएंगे और चिल्लाएँगे: यह बहुत बढ़िया है, अब भागो!



चतुर लघु व्हाट्सएप स्थिति
मुझे पसीना नहीं आया - मैं निखरता हूँ।

मेरे साथ एक मजाक की तरह व्यवहार करें और मैं आपको यह मजाकिया तरीके से छोड़ दूंगा।

मैं आगे बढ़ता हूं। मैं यह नहीं समझ सकता कि मैं इतने लंबे समय तक कैसे रहूं।

जीवन में सीखने के लिए सबसे मुश्किल चीज है कि किस पुल को पार करना है और कौन सा जलना है।


मैं सोने में बहुत अच्छा हूँ, मैं इसे अपनी आँखों से बंद कर सकता हूँ!

हमारी शादी एक कार्यशाला की तरह है। मैं काम करता हूं और मेरी पत्नी दुकानें चलाती हैं।

मेरा स्टेटस बनाने जा रहा है ……… .फिल्टर तुम भी अपने स्टेटस पर ही फोकस करो।

बिक्री के लिए: पैराशूट। केवल एक बार इस्तेमाल किया, कभी नहीं खोला।

एक पेग टकीला, दो पेग टकीला, तीन पेग टकीला, मंजिल।

मैं तब जागता हूँ जब मैं अपने पेशाब को किसी भी हाल में नहीं पकड़ सकता।

यहाँ मेरे पिताजी व्हाट्सएप पर आते हैं… अब से मेरी स्थिति status *** नो स्टेटस *** ’या सिर्फ एक स्माइली होगी।

जब मैं BORN था तो मुझे बहुत आश्चर्य हुआ, मैंने डेढ़ साल तक बात नहीं की।

अगर दोस्ती आपका सबसे कमजोर बिंदु है तो दुनिया का सबसे मजबूत व्यक्ति।

जब एप्पल और ब्लैकबेरी सिर्फ फल थे तब जीवन बहुत आसान था।


ड्रिंक और ड्राइव न करें ……… .. आप ड्रिंक फैला सकते हैं।

फ़ोन GF से बेहतर हैं, कम से कम हम इसे बंद कर सकते हैं।

अपनी पत्नी की पसंद पर कभी न हंसे ... आप उनमें से एक हैं।

मुस्कुराते रहो और एक दिन जीवन तुम्हें परेशान करके थक जाएगा।

व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
What's app

क्रिएटिव शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
आप कुछ ऐसे दिखते हैं जैसे मैंने अपने बाएं हाथ से खींचा है।

आपको मुझे पसंद नहीं करना है, मैं फेसबुक की स्थिति नहीं हूं।

एक निर्दोष चेहरे के लिए हमेशा एक जंगली पक्ष होता है।

मूल्य वह है जो आप भुगतान करते हैं। मूल्य है जो आपको मिलता है।


मैं बस यथाशीघ्र युवा मरना चाहता हूं।

जिंदगी बहुत छोटी है। सुरक्षित रूप से पेन ड्राइव को हटाने के लिए इसे बर्बाद न करें।

वास्तविकता के साथ असली परेशानी यह है कि कोई पृष्ठभूमि संगीत नहीं है।

यदि आप मेरी पीठ के पीछे मेरे बारे में बात कर रहे हैं… .. आगे बढ़ो यह मेरी गांड चूमने का सबसे अच्छा कोण है!

रवैया अंडरवियर की तरह है ... यह सिर्फ यह नहीं पहना ...

केवल 1 चीज 2 है, आपके लिए 3 शब्द - आई लव यू।

मैं हर सुबह 20 मिनट के लिए ध्यान करता हूं… .. यह सब कुछ के लिए 20 मिनट देर से होने के तनाव को कम करने में मदद करता है।

लोगों को अपने सपने न बताएं, उन्हें बताएं!

यदि मेरे हाथों में दुनिया होती, तो मैं यह सब आपको दे देता।

एकमात्र कारण भगवान ने चचेरे भाई बनाए ताकि माता-पिता हमारे निशान की तुलना कर सकें।

यदि हैरी पॉटर इतना जादुई है तो वह अपनी दृष्टि को ठीक क्यों नहीं कर सकता है?

जो लड़कियां कहती हैं, "बहुत सारे लोग मेरे बाद हैं" को याद रखना चाहिए कि सस्ते दाम कई कॉस्ट्यूमर्स को आकर्षित करते हैं।

मैं वास्तव में जादू पर कभी विश्वास नहीं करता था जब तक कि मैंने आपको पहली बार नहीं देखा था।


एक व्यक्ति के विचारों की चोरी प्लैगरिज्म कहलाती है। कई से चोरी करना अनुसंधान है।

बगीचे के पीछे चुंबन मत करो, प्यार अंधा है लेकिन पड़ोसी नहीं हैं।

यहां तक कि रोमियो "एक रिश्ते में" होने से "यह जटिल" हो गया।

मौन में कड़ी मेहनत करें और सफलता को शोर मचाने दें।

वन लाइन शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
यह डिक मुक्त नहीं है।

अपने से नफरत करने वालों से प्यार करो वे आपके सबसे बड़े प्रशंसक हैं।

प्रार्थना करो, दिन काटो और जीत जाओ।

मैं कभी-कभी लोगों को देखता हूं और सोचता हूं ... सच में ??? वह शुक्राणु जो जीता है।


जन्म और मृत्यु के बीच का वह अजीब क्षण जीवन है।

एक दिन मैं सच में कहना चाहता हूं- आई मेड इट।

धरती पर हर माँ ने मेरी माँ को छोड़कर एक बच्चे को जन्म दिया। उसने एक किंवदंती को जन्म दिया।

फ्लर्टशिप: दोस्ती से ज्यादा और रिश्ते से कम।

मैं मोटा हो सकता हूं, लेकिन आप बदसूरत हैं - मैं अपना वजन कम कर सकता हूं!

सूरज की तरह चमकने के लिए, आपको एक की तरह जलना होगा।

आप सही हे। मैं सही नहीं हूँ। लेकिन मैं अद्वितीय हूँ!

कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि मैंने अपने माउस व्हील को कितने मील की दूरी पर स्क्रॉल किया है।

जीवन आपको हमेशा एक दूसरा मौका प्रदान करता है। इसे कल कहा जाता है।

इस दुनिया में किसी से भी अपनी तुलना न करें ... यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अपना अपमान कर रहे हैं ...

मैंने सिर्फ लाइसेंस जीवन बीमा के द्वारा बहुत सारे पैसे बचाए हैं… .. लेकिन कोई भी नहीं है।

अपनी सफलता के साथ अपने दुश्मनों को हार।

कभी-कभी मैं बस यही चाहता हूं कि मैं यह देखने के लिए तेजी से आगे बढ़ूं कि क्या, आखिर में, यह इसके लायक है।

मुझे आश्चर्य होता है कि जब डॉक्टर की पत्नी एक दिन सेब खाती है तो क्या होता है।

हर कोई खुशी चाहता है, कोई भी दर्द नहीं चाहता है, लेकिन आप थोड़ी बारिश के बिना, इंद्रधनुष नहीं बना सकते।

यदि कोई गले लगाता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, तो मैं तुम्हें हमेशा अपनी बाहों में पकड़ूंगा।

यह उस वाक्य की शुरुआत है जिसे आपने अभी पढ़ा है।


मैं अकेला नहीं हूं, मैं सिर्फ रोमांटिक रूप से चुनौती देता हूं......

जिंदगी बहुत छोटी है। इसे मेरे व्हाट्सएप स्टेटस को पढ़ने में व्यर्थ न करें…।

आप केवल एक बार जीते हैं, इसलिए सब कुछ दो बार करें।

केवल बात नहीं कर सकते, टेलीपैथी!

व्हाट्सएप के लिए शॉर्ट स्टेटस - अंग्रेजी में शॉर्ट व्हाट्सएप स्टेटस
What's app


लोकप्रिय लघु व्हाट्सएप स्थिति
एक गैंगस्टर की तरह चिलिंग।

मैं मौके के लिए प्रतिस्पर्धा नहीं करता, मैं मौके के लिए हूं।

यदि आप निर्देश लेकर आए हैं तो भी आप मुझे नहीं संभाल सकते।

दुख होता है जब आपके दिल में कोई होता है लेकिन आपकी बाहों में नहीं।

गणित नियम: यदि यह आसान लगता है, तो आप इसे गलत कर रहे हैं।

नशे में होने के बाद, प्रौद्योगिकी के स्नातक दर्शन के एक मास्टर में बदल जाता है।

मैं अपने माता-पिता से ईर्ष्या कर रहा हूँ ... मैं कभी भी उनके जैसा बच्चा नहीं हूँ!

लोग संगीत की तरह हैं कुछ सच कहते हैं और बाकी, बस शोर।

मौन सबसे शक्तिशाली चीख है।

जीवन एक रबड़ के बिना ड्राइंग की कला है।

बुद्धिमान होना बहुत आसान है केवल कहने के लिए कुछ बेवकूफी के बारे में सोचें और फिर इसे न कहें।

जब मैं अपनी मृत्यु शय्या पर होता हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरे अंतिम शब्द “मैं एक मिलियन डॉलर… में छोड़ दूं।

वे कहते हैं कि हम अपनी गलतियों से सीखते हैं; इसलिए मैं जितना संभव हो उतना बना रहा हूँ !!! जल्द ही मैं एक जीनियस बनूंगा।

मेरा स्टेटस बनाने जा रहा है ……… .फिल्टर तुम भी अपने स्टेटस पर ही फोकस करो।

जब भी मैं धूम्रपान छोड़ने के बारे में सोचता हूं, मुझे सोचने के लिए सिगरेट की जरूरत होती है।

हम सभी परम सांख्यिकीय का हिस्सा हैं - दस में से दस मर जाते हैं।

बहुत आशावादी मत बनो। सुरंग के अंत में स्थित प्रकाश दूसरी ट्रेन हो सकती है।

I LOVE YOU के अलावा सबसे शक्तिशाली शब्द है “वेतन का श्रेय जाता है।

बारिश होने पर भी सूरज कहीं चमकता है।


जब मैं मर जाता हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरी कब्र मुफ्त वाईफाई की पेशकश करे ताकि लोग अधिक बार जाएं।

हर कोई अपने तरीके से सुंदर है क्योंकि भगवान कोई गलती नहीं करता है।

यदि समय आपका इंतजार नहीं करता है, तो चिंता न करें। बस घड़ी से बैटरी निकालें और जीवन का आनंद लें।

डियर मारियो… ..मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने की कोशिश में आपका बचपन बर्बाद कर दिया। अब, तुम मुझे बचाने के लिए मेरी मदद करो।


व्हाट्सएप के लिए ये सभी छोटी स्थिति खुद को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है। यदि आप सबसे अच्छे व्हाट्सएप स्टेटस की तलाश कर रहे हैं जो कि छोटा है, लेकिन सार्थक है, तो हमें वह सही मिला है, जिसे आप व्हाट्सएप पर साझा कर सकते हैं - या जहां आप चाहते हैं। आशा है आपको ये सभी व्हाट्सएप स्टेटस पसंद आए होंगे! इन छोटे व्हाट्सएप स्टेटस को अपने दोस्तों और अन्य लोगों के साथ अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर या हमारे मीडिया बटन का उपयोग करके साझा करें जो इस पेज पर संलग्न है।


No comments:

Post a Comment